Saturday, June 25, 2022
Homeप्यार मोहब्बतकिसी भी लड़की को खुश कैसे करें सिर्फ कुछ ही मिनिट में

किसी भी लड़की को खुश कैसे करें सिर्फ कुछ ही मिनिट में

- Advertisement -

आज हम आपको लड़की को खुश कैसे करें  इसके बारे में बता रहे है अगर आप किसी भी लड़की को खुश करना चाहते है तो बहुत ही आसानी से खुश कर सकते है व अगर आप किसी भी लड़की से दोस्ती करना चाहते है या उसको इम्प्रेस करना चाहते है तो इसके लिए पहले उसे खुश करना बहुत ही जरुरी है व लकड़ी को खुश करने के लिए आप हमारे बताये निम्न तरीके अपना सकते है.

 लड़की को खुश कैसे करें

- Advertisement -

हर लड़की की सोच अलग अलग होती है जिसके कारण उन्हें खुश करने के तरीके भी अलग अलग होते है व आपको किसी भी लड़की को खुश करने के लिए कई अलग अलग तरीके अपनाने होते है उसके बाद ही आप किसी लड़की को इम्प्रेस कर सकते है और उसको खुश कर सकते है इसके लिए हम आपको इस आर्टिकल में लड़की को खुश कैसे करें इससे जुड़े कुछ बहुत ही अच्छे और खास तरीके बता रहे है जिन्हें आप अपना सकते है.

लड़की को खुश कैसे करें

किसी भी लड़की को खुश करना कोई बहुत ही बड़ा या बहुत ही कठिन काम नहीं है अगर आपको किसी भी लड़की को खुश करना है तो इसके लिए आपको लड़की को खुश करने के तरीके पता होने चाहिए इन्ही के द्वारा लड़की खुश हो सकती है व इसके लिए आप यह तरीके अपना सकते है.

बात करने से पहले माहौल देखे

अक्सर कई लोग माहौल नहीं देखते है और सीधे लड़की से बात करने लग जाते है या इम्रेस करने लग जाते है जिससे लडकियां उन्हें पागल समझने लगती है और उनपर जल्दी ही गुस्सा हो जाती है क्युकी इस तरह की हरकत से लडकियों को कई तरह की समस्या हो सकती है इसलिए आपको लड़की से बात करने के लिए हमेशा सही माहौल का इंतजार करना चाहिए और सही जगह पर ही लड़की से बात करने की कोशिश करें.

लड़की को बॉडी लैंग्वेज को समझे

लड़की को खुश करने के लिए हम लड़की से बात तो कर लेते है पर वो बात लड़की को पसंद भी आनी बहुत जरुरी है इसके बारे में आपको लड़की को बॉडी लेंवेज देखकर ही पता चल पायेगा की उसे आपकी बातो में रूचि है या नहीं इसलिए आप लड़की को बॉडी लेंवेज पर भी ध्यान दे और लड़की को आपकी बातो में मजा नहीं आ रहा तो ऐसे में आपको बातचीत का तरीका बदलकर थोड़ी अच्छी बाते करनी शुरू करनी होगी जो लड़की को पसंद आये.

बातचीत से शुरू करें

आपको लड़की को खुश करना है तो सबसे पहला काम यही है की आप लड़की से बातचीत शुरू करे क्युकी आप लड़की से बातचीत शुरू करेगे तो आप एक दुसरे को अच्छे से समझ पायेगे और इसके बाद आप एक दुसरे को पसंद भी करने लगेगे जिससे आपको लड़की को प्रोपोस करने में आसानी होगी व लड़की आपकी बातो से जल्दी ही खुश भी हो जाएगी.

लड़की से दोस्ती करे

आप लकड़ी से बात करते है और लड़की आपको पसंद करने लगती है तो इसके बाद आपको लड़की से दोस्ती करनी होती है अक्सर लडकिया कुछ दिन लडको से बात करने के बाद उन्हें दोस्त बना लेती है इसमें आपको कोई ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी कुछ दिन अच्छे बाते करके और लड़की को खुश रखकर आप उसके एक अच्छे दोस्त बन सकते है और बादमे आपकी बाते और आपका मिलना भी बढ़ने लगेगा.

लड़की को इम्प्रेस करें

लड़की को खुश करने के लिए आपको उसे इम्प्रेस करना बहुत ही जरुरी है आप लकड़ी को जितनी इम्प्रेस करेगे आप लड़की के उतने ही करीब आ पायेगे व लड़की को इम्प्रेस करने के कई अलग अलग तरीके है जैसे की आप लड़की को अच्छे अच्छे गिफ्ट दे या लड़की को घुमाने ले जाये या लड़की को अच्छी अच्छी जगह दिखाए इससे लडकियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और आपको जल्दी ही पसंद करने लग जाती है.

पॉजिटिव बात करें

अक्सर कई लोग हर बात को नेगेटिव तरीके से करते है जो की बोरिंग बाते होती है और खासकर लड़कियों को इस तरह की बाते कभी पसंद नहीं आती ऐसे में लड़की को इम्प्रेस करने के लिए या खुश करने के लिए आपको पॉजिटिव बाते करनी चाहिए और आपको अपनी सोच को भी पॉजिटिव रखना चाहिए इससे लडकिया आपसे प्रेरित होती है और आप लडकियों के दिल में अपनी जगह बना पाते है.

लड़की के सामने नर्वस न हो

ज्यादातर लोग एकदम लड़की के सामने जाते ही नर्वस हो जाते है जिससे वो लड़की से खुलकर बात नहीं कर पाते व लडकिया ऐसे लडको को पागल समझने लगती है इसलिए आपको कभी भी लड़की के सामने जाते वक्त नर्वस नहीं होना चाहिए व आप लकड़ी से पुरे जोश के साथ बात करे इससे आपको लड़की से अच्छे बात कर पायेगे और लड़की को भी आपसे बात करने में ख़ुशी होगी साथ ही लड़की काफी खुश भी होगी.

हंसी मजाक वाली बाते भी करें

हर लड़की को हसी मजाक वाली बाते बहुत ही पसंद होती है और आप किसी लड़की को खुश करना चाहते है तो इसके लिए आपको लड़की से हसी मजाक वाली बाते करनी बहुत ही जरुरी है यह बाते लड़की को खुश करने के लिए काफी मददगार साबित होगी साथ ही हसी मजाक वाली बाते करके आप लड़की को इम्प्रेस भी कर पायेगे जिससे वो जल्दी आपकी गर्ल फ्रेंड बन जाएगी.

जल्दबाजी न करें

आपको किसी भी लड़की को खुश करना है तो ऐसे में आपको जल्दबाजी में कोई भी काम नहीं करना है क्युकी जल्दबाजी में किया गया काम हमेशा ही आपको नुकसान में डाल देता है व लड़की को खुश करने के लिए आपको धैर्य और सोच समझकर काम करना चाहिए व कभी भी किसी भी काम को जल्दबाजी में बिलकुल भी न करे तभी आप लड़की को खुश कर पायेगे.

लड़की को सम्मान दे

लड़की हमेशा उसी लड़के को पसंद करती है जो उसको सम्मान देता है या जो उसकी इज्जत करता है एवं आप भी लड़की को खुश करना चाह्रते है तो इसके लिए आपको लड़की से सम्मानपूर्वक बात करनी चाहिए और आपको लड़की की इज्जत करनी जरुर है तभी आप लड़की को खुश कर पायेगे और किसी भी लड़की को इम्प्रेस भी कर पायेगे व कभी भी लड़की से गलत शब्दों में बात न करे.

डेट पर ले जाये

अगर आप लड़की को खुश करना चाहते है और आप चाहे है की लड़की आपको बहुत ही ज्यादा पसंद करने लगे और आपकी हर बात माने तो इसके लिए आपको लड़की को समय समय पर डेट पर ले जाना चाहिए इससे लड़की बहुत ही जल्दी इम्प्रेस हो जाती है और आप लड़की को डेट पर लें जायेगे तो इससे लड़की बहुत ही ज्यादा खुश होगी साथ ही लड़की के दिल में आपके लिए प्यार भी बढ़ने लगेगा.

लड़की को धोखा न दे

अगर आप लड़की को खुश करना चाहते है या लड़की को खुश देखना चाहते है तो आप कभी भी नहीं चाहेगे की लड़की की आँखों में कभी भी आंसू आये तो इसके लिए आपको कभी भी लड़की से झूठ नहीं बोलना चाहिए न ही लड़की को कभी धोखा देना चाहिए इससे लड़की हमेशा खुश रहेगी और आपके ऊपर लड़की का विशवास भी बढ़ने लगेगा जिससे आप दोनों के बिच प्यार बढेगा.

बार बार लड़की में कमिया न निकाले

अक्सर हम सब में कोई न कोई कमी जरुर होती है पर अगले व्यक्ति की ख़ुशी के लिए उसकी छोटी बड़ी कमी को नजरअंदाज करना ही अच्छा रहता है ताकि उसकी कोई भी कमी के कारण उसके दिल को ठेस न पहुचे व आप लड़की को खुश करना चाहते है तो कभी भी बार बार उसकी कमियों के बारे में उसे न बताये क्युकी कई बार लडकिया इसे दिल पर ले लेती है जिसके कारण उन्हें काफी बुरा लग सकता है इसलिए आपको बार बार लडकियों को उसकी कमी के बारे में अवगत नहीं करवाना चाहिए.

एक दुसरे की मदद करें

आप लड़की को खुश करना चाहते है तो इसके लिए यह बहुत ही जरुरी है की आप जरुरत के वक्त उसकी पूरी मदद करने की कोशिश करे क्युकी अक्सर हर किसी को कभी का कभी किसी न किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ता है ऐसे में हमे ऐसे व्यक्ति की तलाश होती है जो हमारी मदद कर सके व ऐसे में जो भी हमारी मदद करता है वो हमारे लिए बेहद ही ख़ास हो जाता है इसलिए अगर लड़की को कभी भी जरुरत पड़े तो आप उसकी मदद जरुर करें इससे वो बहुत ही ज्यादा खुश होगी.

Calculation  – इस आर्टिकल में हमने आपको लड़की को खुश कैसे करें इसके बारे में जानकारी दी है हमे उम्मीद है आपको लड़की को खुश करने के बारे में दी गयी जानकारी उपोयगी लगी होगी अगर आपको जानकारी अच्छी लगे तो इसे अपने मित्रो के साथ शेयर जरुर करें और इससे जुडा किसी भी तरह का सवाल पूछना चाहे तो आप हमे कमेंट कर के भी बता सकते है.

- Advertisement -

Related Articles

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest Articles